सबौर व जीरोमाइल पेट्रोल पंप पर नहीं मिला डीजल और पेट्रोल;

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]

प्रखंड के सबौर एवं जीरोमइल हवाई अड्डा के समीप पेट्रोल पंप पर गुरुवार को पेट्रोल और डीजल नहीं मिला। इसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। दिन भर पेट्रोल पंप पर गाड़ियों के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। बताया गया कि पंप पर पेट्रोल और डीजल नहीं है।

बुधवार को शाम 6:00 बजे तक डीजल-पेट्रोल मिल रहा था लेकिन गुरुवार सुबह दोनों तेल बंद हो गया। सबौर स्थित जेपी रत्ना पेट्रोल पंप कर्मी ने बताया कि अचानक कंपनी से डीजल-पेट्रोल नहीं मिलने के कारण पंप को बंद करना पड़ा है। संचालक जयप्रकाश मंडल ने बताया कि कंपनी में टैंकर की कमी के चलते पेट्रोल और डीजल कम आ रहा है। इसके अलावा कंपनी अग्रिम राशि अब मांग रही है। शुक्रवार से स्थिति सामान्य होने की उम्मीद है। वहीं जीरोमाइल स्थित हरिओम फ्यूल सेंटर में भी दिनभर पेट्रोल और डीजल नहीं मिला।

पेट्रोल पंप के मैनेजर कैलाश ने बताया कि कंपनी में हड़ताल और अग्रिम भुगतान को लेकर पेट्रोल और डीजल का संकट हो गया था। अग्रिम राशि का भुगतान करने के बाद देर शाम पेट्रोल और डीजल पहुंच गया है। शुक्रवार से सामान्य दिनों की तरफ पेट्रोल और डीजल मिलने लगेगा। हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के क्षेत्रीय प्रबंधक मंथन पांडेय ने बताया कि कंपनी के पॉलिसी में बदलाव हुआ है। अब एडवांस राशि मिलने के बाद ही पेट्रोल और डीजल दिया जा रहा है। दोनों पेट्रोल पंपों के साथ भुगतान को लेकर समस्या है। अन्य पंपों पर नियमित रूप से पेट्रोल और डीजल मिल रहा है। ताातरपुर स्थित एचपी पेट्रोल पंप के मैनेजर मदन गोस्वामी ने बताया कि लग्न के चलते डीजल और पेट्रोल की मांग बढ़ी है। इसके चलते कुछ परेशानी हो रही है। लेकिन पेट्रोल और डीजल का संकट नहीं है। लगातार गाड़ियां कंपनी से आ रही हैं।