नेशनल स्पोर्ट्स में बालक और बालिका दोनों वर्गों में डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी की टीम सर्वश्रेष्ठ।

डीएवी पब्लिक स्कूल दीप्ति नगर एनटीपीसी कहलगांव की मेजबानी में डीएवी नेशनल स्पोर्ट्स कलस्टर चार प्रतियोगिता 2022 का एनटीपीसी के अंबेडकर स्टेडियम के प्रांगण में गुरुवार को समापन हुआ।

मुख्य अतिथि उप महाप्रबंधक एचआर अजय प्रसाद , सीआईएसफ कमांडेंट एनडी आनंद, सहायक क्षेत्रीय अधिकारी बिहार प्रक्षेत्र जी नीरज कुमार सिंह, कलस्टर प्रमुख सहायक क्षेत्रीय अधिकारी बिहार प्रक्षेत्र रमेश चंद्र शर्मा और डीएवी विद्यालयों के प्रधानाचार्य गण ने दीप प्रज्ज्वलन किया। विद्यालय के प्राचार्य विजय कुमार पाठक ने अतिथियों का स्वागत किया। प्रतियोगिता में बालक और बालिका वर्ग की सर्वश्रेष्ठ टीम डीएवी पब्लिक स्कूल एनटीपीसी को चुना गया। जबकि उपविजेता का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार डीएवी पब्लिक स्कूल आइओसी बरौनी को दिया गया।

फाइनल मैच के परिणाम इस प्रकार रहे –

बास्केटबॉल बालक और बालिका वर्ग में विजेता डीएवी पब्लिक स्कूल कहलगांव रही। हैंडबॉल में बालिका वर्ग में डीएवी कहलगांव, बालक वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल आइओसी बरौनी, क्रिकेट बालक वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल पूर्णिया, ताइक्वांडो बालक वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल कहलगांव, तो बालिका वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल आइओसी बरौनी, कराटे में बालक वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल मुंगेर तो बालिका वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल लखीसराय। बैडमिंटन में बालक वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल पूर्णिया तो बालिका वर्ग में डीएवी पब्लिक स्कूल आइओसी बरौनी, टेबल टेनिस में यह भी पब्लिक स्कूल पूर्णिया और फुटबॉल में डीएवी पब्लिक स्कूल आइओसी बरौनी की टीम विजेता रही।