विशाल शोभायात्रा के साथ 111 वां अखिल भारतीय संतमत सत्संग महाधिवेशन का शुभारंभ आज;

नवगछिया, । अखिल भारतीय संतमत सत्संग का 111 वां अधिवेशन नवगछिया भवानीपुर एनएच 31 टावर चौक के पास 18 से 20 फरवरी तक होने जा रहा है। इसको लेकर शुक्रवार को संतमत सत्संग मंदिर से शोभायात्रा गाजे-बाजे रथ और आदिवासी नृत्य और सत्संग प्रेमियों के साथ दिन के 12 बजे निकाली जाएगी। यह शोभायात्रा नवगछिया के विभिन्न मार्गों से निकलते हुए वापस सत्संग स्थल पहुंचेगी। इस शोभायात्रा में भारत के कोने-कोने से आए साधु महात्मा भी शामिल होंगे। यह जानकारी मीडिया प्रभारी अशोक केडिया ने देते हुए बताया कि नवगछिया की विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा इस शोभायात्रा का स्वागत फूलों की बारिश शीतल पेयजल एवं शर्बतों से किया जाएगा।

गौशाला के पास शिवरात्रि कमिटी के द्वारा पुष्प वर्षा, श्री श्याम भक्त मंडल के तत्वावधान में पोस्ट ऑफिस के पास पुष्प वर्षा और जल सेवा की व्यवस्था की गई है। क्लीन नवगछिया ग्रीन नवगछिया के द्वारा महाराज जी चौक पर पुष्प वर्षा और जल सेवा की व्यवस्था की गई है। स्टेशन रोड में बाबा गणिनाथ के द्वारा जल और शर्बत की व्यवस्था की गई है। मारवाड़ी विवाह भवन के पास श्याम परिवार के द्वारा जल की व्यवस्था की गई है ।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु संतमत समिति के अध्यक्ष संतोष कुमार कनोडिया, पंकज बाबा, फुल बाबा, अशोक केडिया, गोपी सरदार, नरेंद्र जयसवाल, अजय किशोर यादव, वीरेंद्र कुमार, विशिष्ट कुमार, पुष्कर कुमार, शिव शंकर कुमार, मिथिलेश कुमार, राजेश कुमार, मनोज कुमार, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेम सागर उर्फ डब्ल्यू यादव श्रीधर कुमार आदि समस्त सत्संग प्रेमी लगे हुए हैं।