सिमराहा के ढाई सौ लोगों को ट्रांसफार्मर में गड़बड़ी के कारण नहीं मिल रही बिजली; 

खेरेहिया पंचायत के वार्ड बारह में पिछले तीन दिनों से ट्रांसफार्मर में तकनीकी गड़बड़ी के कारण करीब ढाई सौ लोगों को बिजली पानी नहीं मिल रहा है। जिससे उपभोक्ताओं में नाराजगी है।

सिमराहा गांव के वार्ड 12 में पिछले दिन दिनों से ट्रांसफार्मर में गड़बड़ी आ गयी है जिसके कारण कभी वोल्टेज बढ़ता है तो कभी घटता है। जिसके कारण लोगों को नियमित बिजली नहीं मिल रही है। बिजली नहीं मिलने के कारण समय पर पानी भी नहीं चल रहा है। पानी व बिजली के कारण लोगों को भीषण गर्मी में काफी परेशानी हो रही है। खासकर पानी के लिए लोगों को दर-दर टकना पड़ रहा है। ग्रामीण जाने आलम, फिरदौश, नौशाद, अमरेश ने बताया की जब ट्रांसफार्मर खराब हुआ था उसके बाद से दो से तीन बार बिजली के कनीय अभियंता को इसकी शिकायत की गई लेकिन कोई पहल नहीं किया गया। जिससे समस्या जस का तस बना हुआ है। एक ओर श्रावणी मेला के नाम पर बिजली कटौती की जाती है तो दूसरी तरफ खराब ट्रांसफार्मर को ठीक नहीं कराया जा रहा है। बिजली विभाग के मनमानी के कारण लोगों को परेशानी होती है।

जेई मंजय कुमार का कहना है कि सिमराहा में ट्रांसफार्मर खराब होने की जानकारी मिली है, मिस्त्री को भेजकर ठीक करा समस्या का समाधान किया जाएगा।