अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल पा रही दवाई:घंटों लाइन में रहते हैं मरीजों के परिजन , सीएस बोले- स्टाफ ही नहीं है;

भागलपुर के सदर अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ गई है। दवाई के काउंटर पर काफी संख्या में मरीजों की काफ़ी भीड़ देखी जा रही है। सदर अस्पताल में मरीजों को दवाई के लिए काफ़ी मशक्क़त करनी पड़ रही है। मरीजों को दवाई के लिए ओपीडी के बाहर घंटो लाइन में खड़ा रहना पड़ता है।

मरीजों को काफ़ी परेशानियों का समाना करना पड़ता है। मरीजों का आरोप है कि डॉक्टर के परिचित को दवा आसानी से मिल जाती है। वहीं सिविल सर्जन का कहना है की अस्पताल में फार्मासिस्ट और एनएम की कमी है। जिसके कारण काफी परेशानी होती है।

कर्मी की कमी के कारण हो रही है परेशानी

सदर अस्पताल में कर्मी के कमी के कारण परेशानी हो रही है। सीएस ने बताया कि जरूरत के अनुसार अगर कर्मी मिल जाए तो परेशानी नहीं होगी। मरीजों ने बताया कि कई बार जांच के लिए घण्टों लाइन में लगे रहते हैं। बाबजूद जांच नहीं हो पाती है। अगर जांच रिपोर्ट मिलती है तो डॉक्टर से दिखाने के लिए 3 दिनों का इंतजार करना पड़ता है।

शहर के आसपास के जिलों से पहुंचते हैं मरीज

हम आपको बता दें कि सदर अस्पताल में इलाज के लिए भागलपुर सहित आसपास के कई जिलों से मरीज आते हैं। लेकिन उस हिसाब से कर्मी नहीं है। सीएस ने बताया कि इसके लिए ऊपर लिखे हैं, कर्मी मिलते ही सभी व्यवस्था सुधार लिया जाएगा।