आज कोर्ट में काम नहीं करेंगे अधिवक्ता:हाईवा की टक्कर से बाइक सवार वकील की हुई मौत;

भवनाथपुर सुल्तानगंज मुख्य मार्ग पर सोमवार सुबह अनियंत्रित हाइवा की टक्कर से बाइक सवार वकील की मौत हो गई। शव की पहचान वकील अबु नसर रशीद मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद के रहने वाले थे। हादसे के समय वह ससुराल असरगंज से बाइक से कोर्ट जा रहे थे। तभी अकबरनगर के समीप भवनाथपुर के पास भागलपुर की तरफ से जा रही तेज रफ्तार हाईवा ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने अबु नसर के परिजनों को हादसे की जानकारी दी।

आनन- फानन में परिजन घायल अबु नसर को मायागंज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। अबु नसर 2007 से मो. शारिक मंजूर के साथ प्रैक्टिस करते थे। मो. शारिक मंजूर ने बताया की अबु नसर असरगंज से अपनी पत्नी और बच्चों से मिलकर वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गयी। बरारी पुलिस कैंप में परिजनों का फर्द बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

साथी की माैत पर आज काेर्ट में काम नहीं करेंगे अधिवक्ता

अधिवक्ता अबू नसर रशीद की माैत काे लेकर डीबीए के सदस्य मंगलवार काे काेर्ट में काम नहीं करेंगे। अबू व्यवहार न्यायालय भागलपुर में प्रैक्टिस करते थे। वह वरीय अधिवक्ता मो. शारिक मंजूर के जूनियर थे। उन्होंने अपनी संवेदना व्यक्त की है। डीबीए के अध्यक्ष जयकरण गुप्ता, महासचिव विमल कुमार विमल, उपाध्यक्ष ओमप् रकाश तिवारी, मुक्ति प्रसाद सिंह, संयुक्त सचिव वीरेंद्र कुमार पांडे, भोला कुमार मंडल, जयप्रकाश यादव व्यास ने दुख जताया है।