बांका के युवाओं के लिए काम की खबर:20 जनवरी को आयोजित होगा रोजगार मेला, मैट्रिक से ग्रेजुएट पास युवाओं के लिए मौका;

बांका में बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए फिर से रोजगार मेला का आयोजन होगा। बांका के तेलिया आईटीआई कॉलेज में 20 जनवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें कंपनियां बेरोजगारों को रोजगार का अवसर उपलब्ध कराएगा। ग्राम संसाधन विभाग पटना के द्वारा बेरोजगारों के लिए रोजगार मेला का आयोजन कर बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी। जिसमें इच्छुक उम्मीदवार नियोजन मेले में भाग लेकर नौकरी पा सकते हैं।

नियोजनालय तेलिया बांका आईटीआई परिसर में इच्छुक अभ्यर्थी सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। इस मेले में तकनीकी और गैर तकनीकी क्षेत्र में योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए निजी क्षेत्र में रोजगार पाने का अवसर है।

20 जनवरी को होने वाले रोजगार मेले में शैक्षणिक योग्यता मैट्रिक, इंटर, स्नातक रखी गई है। इस रोजगार मेले में कई कंपनियां भाग ले रही है। बिहार सरकार द्वारा बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।

बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए इसमें कई कंपनियां युवाओं को रोजगार का अवसर उपलब्ध कराएगा। इसके लिए प्रतिभाग करने वाले अभ्यर्थियों का साक्षात्कार होगा। इसके बाद उन्हें कंपनी में नौकरी मिलेगी। रोजगार मेले में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार, बायोडाटा, बैंक पासबुक, पैन कार्ड की मूल एवं से पढ़ती और पासपोर्ट साइज फोटो के साथ सुबह 10:00 बजे उपस्थित होना है। ग्राम संसाधन विभाग पटना के द्वारा बांका नियोजनालय तेलिया आईटीआई कॉलेज परिसर में बेरोजगारों के लिए रोजगार मेला का आयोजन करेगी। 20 जनवरी को रोजगार मेला आयोजन को लेकर स्थानीय विभाग द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है। जिसमें 100 से अधिक बेरोजगारों को रोजगार मिलने की संभावना है।