बेगूसराय :मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड में 10 पदों पर जॉब कैंप होगा आयोजित, वेतन 17 से 24000 तक

बेगूसराय में जॉब की तलाश कर रहे युवकों के लिए एक जरूरी खबर सामने आई है। जिला नियोजनालय बेगूसराय में 20 जनवरी को जॉब कैंप का आयोजन किया जाएगा। यह जॉब कैंप 10:00 बजे दिन से लेकर 4:00 बजे शाम तक आयोजित होगा। इसमें कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव के पद पर 18 वर्ष से 25 वर्ष तक के युवाओं का नियोजन किया जाएगा। इस पद के लिए 40% से अधिक प्राप्तांक के साथ ग्रेजुएशन किए युवक या फिर पोस्टग्रेजुएट और एमबीए होल्डर जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं।

इस जॉब कैंप में मन्नापुरम फाइनेंस लिमिटेड कंपनी 10 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन करेगी। जिसके लिए कंपनी 17000 से लेकर 24000 रुपया तक चयनित युवाओं को वेतन के रूप में देगी। भाग लेने वाले युवाओं के लिए एनसीएस पोर्टल पर निबंधित होना आवश्यक है। जिला नियोजन पदाधिकारी श्वेता वशिष्ठ ने बताया कि अभ्यर्थी बायोडाटा आधार कार्ड पैन कार्ड संबंधित शैक्षणिक प्रमाण पत्र एवं अंकपत्र पासपोर्ट साइज के दो रंगीन फोटो के साथ ही इसमें भाग ले सकते हैं। जॉब कैंप का आयोजन संयुक्त श्रम भवन आईटीआई केंपस पन्हास में आयोजित होगा।

ऐसे पहुंचे जिला नियोजनालय बेगूसराय

बेगूसराय जिले के किसी भी क्षेत्र से आने वाले अभ्यर्थी जिला मुख्यालय पहुंचने के बाद रेलवे स्टेशन या बस स्टैंड से सीधा पन्हास चौक पहुंचेंगे। जहां वीर कुँवर सिंह की प्रतिमा के ठीक पूरब स्थित आईटीआई कैंपस में जिला नियोजनालय का कार्यालय स्थित है।