मवि सहोडी में एमडीएम नही बनने व ढेरों अनियमितता को ले ग्रामीणों ने दिया धरना ;

बिहपुर | मध्य विद्यालय सहोड़ी में सोमवार को एमडीएम नहीं बनने और विद्यालय में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने एकदिवसीय धरना दिया। चेतावनी दी कि सात दिनों के अंदर व्यवस्था नहीं सुधरी तो विद्यालय में तालाबंदी की जाएगी।

धरने की अध्यक्षता वार्ड सदस्य अरविंद यादव व संचालन मो. कलीम ने किया। वहीं धरने में ग्रामीण ई मुरलीधर, मणिलाल यादव, बदरी  पंडित, मो. अलाउद्दीन, फुलेश्वर पंडित, रवींद्र मुनि, सीताराम पंडित, किशोर मंडल, नीरज यादव आदि ने बताया कि प्रभारी प्रधानाध्यापक राजीव कुमार सिंह विद्यालय नहीं आते हैं। एमडीएम नहीं बन रहा है। शौचालय साफ नहीं है। शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं है। वहीं ग्रामीणों ने बताया अगर सात दिनों के अंदर व्यस्था नहीं सुधरी तो हमलोग विद्यालय में तालाबंदी करेंगे। उसके बाद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया कि एमडीएम 60 दिनों में 5से 6 बार ही दिया गया। चापानल खराब व शौचालय गंदा है। विद्यालय परिसर में कीचड़ भरा हुआ है। शिक्षक महज खानापूर्ति भर ही आते है। इस बाबत जब प्रभारी प्रधानाध्यापक राजीव सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया मेरे ऊपर लगाया गया सभी आरोप बेबुनियाद व निराधार है।विद्यालय में जितने संसाधन मौजूद है। उससे बच्चों को बेहतर शिक्षा दी जा रही है।

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी कुमारी निर्मला ने बताया की ज्ञापन के आलोक में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी व विद्यालय में जो कमियां है। उसमें सुधार का प्रयास किया जाएगा।