कैफेटेरिया का भी ट्रायल संपन्न:सैंडिस कंपाउंड में एक से चालू हो जाएगा स्वीमिंग पूल, तैराकी को 100 लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन;

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]

सैंडिस कंपाउंड में स्मार्ट सिटी प्राेजेक्ट के तहत तैयार कैफेटेरिया व स्वीमिंग पूल एक अप्रैल से चालू हाे जाएंगे। कैफेटेरिया में 10 रुपये में चाय व 30 रुपये में काॅफी एवं 50 रुपये में ब्रेड टाेस्ट व ब्रेड जैम मिलेंगे। वेज व ननवेज खाने का भी इंतजाम रहेगा। स्वीमिंग पूल में एक अप्रैल से तैराकी की सुविधा मिलने लगेगी। इसके लिए ट्रेनर भी तैनात हाे गए हैं। अब तक 100 लाेगाें ने यहां रजिस्ट्रेशन करवा लिया है। तैराकी के लिए एक साल के लिए वन टाइम रजिस्ट्रेशन का शुल्क दाे हजार रुपया है। हर माह दाे हजार देने हाेंगे।

छह माह के लिए एकमुश्त शुल्क 10 हजार व वार्षिक शुल्क 20 हजार है। जिम में भी 90 से ज्यादा लाेगाें ने रजिस्ट्रेशन कराया है। हालांकि जिम में कुछ लाेग अभी आने भी लगे हैं। बैडमिंटन काेर्ट के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है। एजेंसी के संचालक राजीव कुमार ने बताया कि कैफेटेरिया काे ट्रायल के ताैर पर रविवार से चालू किया गया है। लेकिन आम लाेगाें के लिए एक अप्रैल से खुलेगा। अभी यहां की जरूरत के अनुसार स्टाफ व संसाधनाें काे तैयार किया जा रहा है।