भोलानाथ पुल पर फ्लाईओवर से पहले पहुंच पथ की मांग:लोगों ने काला झंडा दिखाकर किया प्रदर्शन और सड़क जाम, DM बोले- प्रपोजल दिया जाएगा;

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]

भागलपुर के भोलानाथ पुल पर बनने वाले फ्लाईओवर पर अड़चन लग सकती है। दरअसल लोग इशाकचक के समीप भोलानाथ पूल के समीप पहुंच पथ की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर लोगों ने काला झंडा दिखाकर जमकर प्रदर्शन व आगजनी किया। लोगों की मांग है कि सिर्फ फ्लाईओवर बनने से क्या होगा। हमलोगों को पहुंच पथ भी चाहिए। ताकि आसानी से हमलोग फ्लाईओवर के माध्यम से सफर कर सकें। लोगों की मांग है कि जब तक पहुंच पथ नहीं देंगे, तब तक फ्लाईओवर नहीं बनने देंगे।

प्रदर्शन के दौरान पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुल बनाया जा रहा है, पहुंच पथ को लेकर कोई बात नहीं हो रही है। इशाकचक और डिक्शन रोड की ओर पहुंच पथ दिया जाए। हमलोग कैसे जाएंगे। बाद में काफी परेशानी होगी। इसलिए पहले से ही पहुंच पथ दिया जाए।

लंबे समय से भोलानाथ पुल की रही है मांग

सरकार की ओर से लंबे अरसे बाद भोलानाथ पुल के ऊपर फ्लाईओवर का रास्ता साफ हुआ है। इस ओर पहल की जा रही है। खरमास के बाद फ्लाईओवर निर्माण कार्य शुरू होगा। शहर के दक्षिणी इलाकों में जलजमाव की समस्या को देखते हुए नए फ्लाईओवर का टेंडर पिछले हफ्ते फाइनल हुआ था। पुल निगम ने कार्य एजेंसी को लेटर ऑफ एक्सेप्टेंस दिया है। लगभग 100 करोड़ की इस परियोजना को दो साल के अंदर काम पूरा किया जाना है।

जिलाधिकारी ने कहा- जरूरत के हिसाब से किया

जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने बताया कि जल्द ही इसका कार्य शुरू किया जाएगा। लोगों की जो मांग है, अगर उसकी जरूरत होगी तो उसको आगे प्रपोजल के लिए दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी जो टेंडर पास हुआ है उसका काम शुरू हो जाएगा।