चंपानगर से डीएम ऑफिस तक जुलूस निकालने की जरूरत;

भागलपुर हवाई जहाज सेवा संघर्ष समिति की ओर से ‘भागलपुर मांगे हवाई जहाज को लेकर नौवें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा। धरने में अब छात्र नेताओं का भी साथ मिल रहा है। बुधवार की शाम वे धरना पर बैठे और सरकार से जल्द भागलपुर से हवाई जहाज चलाने का आग्रह किया। धरना के बाद भी अभी तक कोई भी पदाधिकारी व प्रशासन के लोग यहां नहीं पहुंचे।

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष उपेंद्र साह ने कहा कि अगर सरकार द्वारा हवाई सेवा आरंभ नहीं किया जाएगा तो चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा। भागलपुर बुनकर संघ के अध्यक्ष एजाज अंसारी व संजय साह ने कहा कि जरूरत पड़ने पर हम लोग भूख हड़ताल, आमरण-अनशन, सड़क जाम किया जायेगा। उपमेयर राजेश वर्मा ने कहा कि जन-जन को इस आन्दोलन से जोड़ने के लिए चंपानगर से डीएम ऑफिस तक एक विशाल जुलूस यात्रा निकालने की जरूरत है। हवाई जहाज संघर्ष सेवा समिति के सदस्यों के द्वारा उचित मांग का हर कोई समर्थन कर रहा है।

पूर्व उपमेयर डॉ. प्रीति शेखर ने कहा कि इस आंदोलन में भागलपुर की आधी आबादी महिलाएं भी साथ देंगी। भागलपुर से हवाई जहाज सेवा चालू हो इसके लिए जो भी आंदोलन करना होगा वह करेंगी। इं. अमन सिन्हा ने कहा कि वर्तमान में चल रहे आंदोलन का एक सूत्री मांग भागलपुर में हवाई जहाज सेवा को शुरू करने की है। संयोजक कमल जयसवाल ने बताया कि भागलपुर मांगे हवाई जहाज का स्टीकर लोगों के बीच बांटी जा रही है। कोर कमेटी के सदस्य फारूक आजम ने संघर्ष समिति को विश्वास दिलाया कि शहर के जितने भी फुटबॉल के खिलाड़ी हैं वह इस धरना में शामिल होंगे।

इस मौके पर प्रो. आनंद मिश्रा, योगेश यादव ,सुबोध मंडल, संजय जयसवाल, अशोक साह, विनय सिन्हा, पवन कुमार साह, देव ज्योति मुखर्जी, संजय सिन्हा, जुम्मन अंसारी, सैफुल्लाह अंसारी आदि मौजूद थे।