हॉस्टल में रह रहे छात्रों पर हो सकती है कारवाई:TMBU के कॉलेज के हॉस्टल में अवैध रूप से रह रहे हैं छात्र, दो दिन के अंदर करना होगा खाली;

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कॉलेज के हॉस्टल में अवैध रुप से रह रहे छात्रों को हॉस्टल खाली करना होगा। हॉस्टल खाली नहीं करने वाले छात्रों पर एफआईआर भी दर्ज हो सकती है। इसको लेकर बैठक भी की गई। छात्र कल्याण के अध्यक्ष डॉक्टर योगेंद्र की अध्यक्षता में उनके वैशम में बैठक किया गया। इस बैठक में कॉलेज के सभी हॉस्टल इंचार्ज शामिल थे।

बैठक में कई समस्याओं पर हुई चर्चा

इस बैठक में हॉस्टलों से जुड़ी कई समस्याओं पर चर्चा की गई। प्रोफेसर योगेंद्र को सारी समस्याओं के अवगत कराया गया। इसके समाधान के लिए बातें रखी गई। वहीं छात्र कल्याण अध्यक्ष डॉक्टर योगेंद्र ने हॉस्टल से जुड़ी सारी समस्या को सुनकर उनके समाधान के लिए कई अहम निर्णय लिए।

सारी समस्याओं का होगा समाधान

इस संबंध में डॉ योगेंद्र ने कहा कि हॉस्टलों की सारी कमियों को दूर किया जाएगा। हॉस्टलों की सबसे बड़ी समस्या यह है कि वैसे छात्र जो पास आउट हो चुके हैं, वह अवैध रूप से हॉस्टल पर कब्जा किए हुए हैं। उनको हॉस्टल खाली करने का अल्टीमेटम दे दिया गया है। यदि वह हॉस्टल खाली नहीं करता है तो वैसे छात्र-छात्राओं पर एफआईआर दर्ज कराया जाएगा और उसका सर्टिफिकेट भी निरस्त कर दिया जाएगा।

कई वर्षों से है अवैध कब्जा

विश्वविद्यालय के कई हॉस्टलों में कई वर्षों से अवैध कब्जा है। इसको हटाने का कई बार प्रयास भी किया गया। बाबजूद छात्रों ने खाली नहीं किया। कई बार विश्वविद्यालय से लेटर भी निकाला गया, लेकिन अभी तक भी खाली नहीं हुआ है। अब खाली नहीं करने वालों पर एफआईआर दर्ज हो सकता है।