पटलबाबू रोड में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर;

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]

शहरी क्षेत्र से जाम की समस्या को दूर करने के लिए जिला प्रशासन ने गुरुवार को भी अभियान चलाया। अभियान के तहत कचहरी चौक से घंटाघर चौक तक अतिक्रमण हटाया गया। मजिस्ट्रेट निलेश कुमार के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ दल के लोगों ने कचहरी चौक से सदर अस्पताल होते हुए घंटाघर चौक तक सड़क किनारे दुकान के छज्जे, बांस-बल्ले आदि पर बुलडोजर चलाया। इस दौरान कुछ दुकानदारों से बहसाबहसी भी हो गई।

एमजी रोड में दायें साइड दुकान की होर्डिंग को हटाने को लेकर बकझक भी हुई। इसी तरह गुरुद्वारा रोड के पास भी तीखी बहस हुई। पुलिसकर्मियों को देखते ही सदर अस्पताल के पास दोनों ओर लगी दुकानें हटाई जाने लगी। पुलिसकर्मी दोपहर बाद लोहिया पुल से स्टेशन चौक तक गए और वहां भी अतिक्रमण हटाया गया। स्टेशन चौक के पास बुलडोजर आता देख कई टोकरी वाले सामान लेकर भाग निकले। इस मौके पर नगर प्रबंधक रविश वर्मा ने चेताया कि अब दोबारा दुकान लगाने वालों पर केस किया जाएगा।

एसडीओ धनंजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार को टीएनबी कॉलेज के मेन गेट से जवाहर टॉकीज होते हुए नाथनगर टमटम चौक तक व वहां से नाथनगर रेलवे स्टेशन जाने वाले रास्ते व आसपास के इलाकों में अभियान चलाया जाएगा। यहां प्रखंड कल्याण पदाधिकारी रुपेश मेहरा दंडाधिकारी के रूप में काम करेंगे।