सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचायेगी भाजपा;

Click to rate this post!
[Total: 0 Average: 0]

गरीब कल्याण जनसभा के कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा लोगों के बीच जागरूकता लाएगी। आठ साल में किए गए जन कल्याणकारी कार्यों से लोगों को अवगत कराया जाएगा। गुरुवार को भाजपा पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में जनसभा कार्यक्रम की तैयारी को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि एक समय था जब भ्रष्टाचारियों का बोलबाला था। लेकिन अब उनकी दुकानदारी बंद हो चुकी है। वैसे लोग सरकार के विरोध में इकट्ठा हो रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ऐसे लोगों को जनता आने वाले समय में जरूर जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की नियति, नीति और नेता तीनों अच्छे हैं। जिसके दम पर हम संगठन हित और देशहित में काम करते हैं। बताया गया कि गरीब कल्याण रैली बिहार में चार जगहों पर होगी। उसमें अनिल सिंह भागलपुर जिले के प्रभारी हैं।

भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष पिंकी कुशवाहा ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर संपर्क कर कार्यक्रम को सफल बनाया जाएगा। लोग पहले से ही पन्ना प्रमुख बनाने में जुटे हुए हैं जिसका लाभ मिलेगा। भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पाण्डेय ने कहा कि दीनदयाल के आदर्श व विचारों को आत्मसात करते हुए प्रधानमंत्री ने देश की तरक्की के मार्ग को मजबूती दी है। उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार को जोड़ने के लिए अटल जी ने जो प्रयास किया था आज वह प्रयास सार्थक दिख रहा है। बैठक में पूर्व जिला अध्यक्ष नभय चौधरी, अभय बर्मन, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रीति शेखर, राजीव मुन्ना, पवन मिश्रा, प्रो किरण सिंह, बंटी यादव, जिला उपाध्यक्ष विजय कुशवाहा, दिलीप निराला, रोशन सिंह, श्यामल किशोर मिश्रा आदि उपस्थित थे।